हुंडई और किआ ने अपने नए इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए ढेर सारे पुरस्कार जीते


हुंडई और किआ पिछले एक दशक से बाजार में कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारों का उत्पादन कर रहे हैं, और उनकी नवीनतम पेशकशें दक्षता, सुविधाओं और उपभोक्ता की पसंद में एक बार फिर सुधार करके इस प्रवृत्ति को जारी रखती हैं। जैसे-जैसे साल का अंत नजदीक आता है, वैसे-वैसे वाहन पुरस्कार भी आते हैं, लेकिन हुंडई और किआ वास्तव में ट्रॉफियां बटोर रही हैं।

                                         एक पितातुल्य पारिवारिक मित्रतापूर्ण पुरस्कार



दो छोटी लड़कियों के पिता के रूप में, मैंने सोचा कि मैं उस मजेदार समाचार से शुरुआत करूंगा जो फादरली ("आज के पिताओं के लिए तैयार किया गया एक अग्रणी ऑनलाइन हब है, जो व्यावहारिक सलाह, आकर्षक सामग्री और मूल्यवान संसाधन प्रदान करता है" और मुझे यकीन है कि मैं'' हमने कभी नहीं देखा) ने हुंडई IONIQ 6 को 2023 की शीर्ष 10 पारिवारिक कारों में से एक बताया। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं इससे थोड़ा आश्चर्यचकित था क्योंकि मैंने सोचा था कि IONIQ 6 इस तरह के पुरस्कार के लिए थोड़ा छोटा था। जाहिर है, यह काफी बड़ा माना जाता है। वोक्सवैगन लिखता है, “ऑल-इलेक्ट्रिक वाहन को इसके हाईवे सेफ्टी इंश्योरेंस इंस्टीट्यूट टॉप सेफ्टी पिक+ रेटिंग, 361 मील तक की प्रभावशाली ईपीए-अनुमानित रेंज, उल्लेखनीय ड्राइविंग प्रदर्शन, विशाल रियर सीट रूम, अविश्वसनीय के लिए प्रकाशन से प्रशंसा मिली। मूल्य, और परिवार के अनुकूल स्वभाव। फादरली के 'वर्ष की शीर्ष 10 पारिवारिक कारें' पुरस्कार परिवारों के लिए सर्वोत्तम वाहनों के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका प्रस्तुत करते हैं। प्रकाशन का चयन मानदंड सुरक्षा, स्थान, दृश्यता, दक्षता और समग्र पारिवारिक-मित्रता पर केंद्रित है।